आसनसोल शिल्पांचल में फिर से ताबड़तोड़ गोलीबारी, बाल-बाल बचे (Video)

घटना के बाद स्थानीय वार्ड पार्षद अर्जुन मांझी ने आरोप लगाया कि कुछ भू माफियाओं द्वारा 40 से 50 संख्या में राष्ट्रीय राज्यमार्ग से सटे कई लोगो की भूमि पर जबरन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है। और जेसीएबी लगा कर जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
firing in asansol

Heavy firing

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : हाल ही में आसनसोल शिल्पांचल के कुल्टी थाना के चीनाकुड़ी में दिन दहाड़े एक ठेके दार की गोली मार कर हत्या की घटना ठीक से ठंडा भी नहीं हुई और आसनसोल शिल्पांचल के आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत कन्यापुर फाड़ी छेत्र के NH-19 से सटे चंद्रचूर मोड़ के पास स्थीत माँ मंगला आलो होटल के पास एक बार फिर दिन दहाड़े गोली चलने की घटना सामने आई।

 

बता दे कुछ महीनों में एडीपीसी क्षेत्र में कई बार गोलीबारी की घटना घट चुकी है। आसनसोल दुर्गापुर आयुक्तालय के उत्तर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 20 स्तिथ चन्द्रचूड़ के समीप एक होटल के सामने राष्ट्रीय राज्यमार्ग19 में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक व्यवसायी दिनेश गोराई की टारगेट कर वाहन पर फायरिंग की घटना को अन्जाम दिया, हालांकि घटना में किसी को गोली नही लगी है। घटना के बाद ही मोके पर पुलिस ने पहुँच कर होटल एंव आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर जाँच शुरू कर दिया है। घटना सोमवार सुबह करीब 10:30 की है। जब दिनेश गोराई चन्द्रचूड़ राष्ट्रीय राज्यमार्ग से सटे एक होटल के सामने अपने काले रंग की फॉर्च्यूनर कार में बैठे थे तभी सामने से दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने पहले उनके वाहन का दरवाजा खोलना चाहा बाद, में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। जिसमें वे बाल-बाल बचे। घटना में उन्होंने ने बताया कि करीब तीन राउंड फायरिंग हुई है । जिसमे से एक गोली उनके वाहन के पीछे लगी है।

घटना के बाद स्थानीय वार्ड पार्षद अर्जुन मांझी ने आरोप लगाया कि कुछ भू माफियाओं द्वारा 40 से 50 संख्या में राष्ट्रीय राज्यमार्ग से सटे कई लोगो की भूमि पर जबरन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है। और जेसीएबी लगा कर जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। इसी क्रम में दिनेश गोराई पर हमला किया गया है। हालांकि दिनेश का दावा है कि वह जमीन के कारोबार में नहीं है, वे राष्ट्रीय राजमार्ग का मेंटेनेंस का कार्य करते है। घटना को लेकर दिनेश गोराई ने बताया कि वे आज सुबह हाइवे के किनारे एक होटल के सामने अपने वाहन में बैठे थे तभी बाइक से दो हमलावरों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। उन्होंने ने बताया कि इस दौरान मौके पर हमलावरों के साथ और भी लोग मौजूद थे। वही घटना के विषय मे उन्होंने ने साफ किया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। हमलावर कौन थे, कहा से आये इसकी उनके पास कोई जानकारी नही है।