मृत्युंजय यज्ञ, टीएमसी नेता की हार्ट सर्जरी!

उस दिन पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष कीर्ति मुखोपाध्याय सहित अनगिनत तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। यज्ञ से पहले पंचपांडव मंदिर में शिव पूजा की जाती है। 10 बजे 1008 बेलपत्रों के साथ मृत्युंजय यज्ञ शुरू हुआ। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jm 0107

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: सोमवार को पांडवेश्वर में अजय नदी के पास पंचपांडव मंदिर में तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती की कुशलता के लिए प्रार्थना का आयोजन किया गया। नरेंद्रनाथ बाबू की आज सोमवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में दिल की सर्जरी होगी। टीएमसी क्षेत्रीय (केंद्रा) अध्यक्ष यमुना धीबर ने कहा कि सर्जरी पूरी होने तक यज्ञ जारी रहेगा। पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष कीरीटी मुखोपाध्याय सहित अनगिनत तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। यज्ञ से पहले पंचपांडव मंदिर में शिव पूजा की गई। 10 बजे 1008 बेलपत्रों के साथ मृत्युंजय यज्ञ शुरू हुआ। शनिवार से पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा खनन क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग मंदिरों में पूजा का आयोजन कर नरेन बाबू के स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। 

पार्टी की महिला कार्यकर्ता झूमा राय ने कहा कि जिला अध्यक्ष हम सभी के लिए बड़े भाई समान हैं और हम सभी उनसे बहुत प्यार करते हैं। इसलिए दादा के स्वास्थ्य की कामना के लिए इस यज्ञ का आयोजन किया गया है। तृणमूल क्षेत्रीय (केंद्र) अध्यक्ष यमुना धीबर ने कहा कि सर्जरी पूरी होने तक यज्ञ जारी रहेगा। उस दिन पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष कीर्ति मुखोपाध्याय सहित अनगिनत तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। यज्ञ से पहले पंचपांडव मंदिर में शिव पूजा की जाती है। 10 बजे 1008 बेलपत्रों के साथ मृत्युंजय यज्ञ शुरू हुआ।