इडली बेचने वाले पिता के बेटे ने बराकर का नाम किया रोशन, बना टॉपर

इस संबंध में बराकर मदर मैरी हाई स्कूल के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल तथा सचिव उत्सव अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया है कि शहर में स्थित चार स्कूल में सबसे बेहतर रिजल्ट किया है। 19 बच्चे परीक्षा में बैठे सभी पास हुए।

New Update
 barakar topper

Gaurav Das became topper in Barakar

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा बोर्ड के परिणाम में कुल्टी के बराकर मदर मैरी हाई स्कूल के गौरव दास ने 599 अंक प्राप्त कर शहर का नाम रोशन किया। जानकारी के मुताबिक टॉपर गौरव दास के पिता का नाम गौतम दास जो कि साइकिल से फेरी लगाकर इडली बेचते है। बेटे के माध्यमिक में बेहतर प्रदर्शन से खुश होकर पिता ने कहा की वो पढाई का महत्त्व जानते है, गरीबी से लड़ने का सबसे बड़ा ब्रह्मास्त्र है शिक्षा। माध्यमिक परीक्षा में गौरव दास के टॉप करने पर शहर के लोगो को बहुत गर्व महसूस हो रहा है और सभी गौरव दास को बधाई दे रहे है। 

इस संबंध में बराकर मदर मैरी हाई स्कूल के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल तथा सचिव उत्सव अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया है कि शहर में स्थित चार स्कूल में सबसे बेहतर रिजल्ट किया है। 19 बच्चे परीक्षा में बैठे सभी पास हुए। शहर में टापर गौरव दास 599, दूसरा स्थान सना खान 574 तथा तीसरा स्थान गीतांजली राजपूत 404 अंक मिला। आज बोर्ड परीक्षा में पास हुए बराकर मदर मैरी हाई स्कूल के सभी विधार्थी को स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक और स्कूल के अध्यक्ष के हाथो से मार्कशीट प्रदान किया गया।