prostitution Crime News : बांग्लादेशी महिलाओं को देह व्यापार के लिए भारत लाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार (Video)

पिछले 28 अगस्त को दुर्गापुर थाना की पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को दुर्गापुर के यौनपल्ली कादा रोड से देह व्यापार के दलदल से निकला। जानकारी के मुताबिक नाबालिग को बहला-फुसलाकर बांग्लादेश से लाकर यौनपल्ली में बेचने के लिए मौके का इंतजार कर रहा था। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
prostitution 2909

prostitution busted and one Arrested

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : देह व्यापार के लिए बांग्लादेशी महिलाओं को इस देश में लाने वालों गिरोह के एक व्यक्ति दुर्गापुर थाने की पुलिस के शिकंजे में है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार शाम को सिटी सेंटर में एक गुप्त डेरा से लालू हुसैन शाह उर्फ ​​तपन नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

आरोपी को शुक्रवार को दुर्गापुर उपमंडल अदालत में पेश किया गया। पिछले 28 अगस्त को दुर्गापुर थाना की पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को दुर्गापुर के यौनपल्ली कादा रोड से देह व्यापार के दलदल से निकला। जानकारी के मुताबिक नाबालिग को बहला-फुसलाकर बांग्लादेश से लाकर यौनपल्ली में बेचने के लिए मौके का इंतजार कर रहा था। 

जांच में उतरे पुलिस ने पानागढ़ से शेख मुश्ताक, उसकी पत्नी शाहीनूर बीबी और विरिंगी से पप्पू रजक नामक कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया और  इनसे पूछताछ के बाद इस तपन का नाम सामने आया। पुलिस लंबे समय से इस बांग्लादेशी नाबालिग लड़की तस्कर के सरगना की तलाश कर रही थी। आखिरकार पुलिस गुरुवार की रात सिटी सेंटर के गुप्त डेरा से उसे गिरफ्तार करने में कामयाब रहा। इस शख्स के खिलाफ पुलिस के पास महिला तस्करी और वेश्यावृत्ति की कई शिकायतें हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह तपन नाबालिगों को बांग्लादेश सीमा पार कराता था और अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करता था। इसके अलावा दुर्गापुर के कई होटलों में निजी पार्टियों के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। एक समय इस शख्स पर सिटी सेंटर में एक पार्लर के पीछे देह व्यापार का धंधा चलाने का आरोप लगा था। पुलिस आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि नाबालिगों की तस्करी के गिरोह में कोई और भी शामिल है या नहीं।