मुफ़्त ईसीजी और मुफ़्त दवाइयों का व्यवस्था

स्वास्थ्य शिविर में हड्डी रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, त्वचा विशेषज्ञ, शिशु रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, सामान्य चिकित्सक उपस्थित थे, साथ ही निःशुल्क ईसीजी की भी व्यवस्था की गई थी। इस शिविर में प्रत्येक मरीज को निःशुल्क दवाएँ  दी गई। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
free camp

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : हूल दिवस के अवसर पर रविवार को जामुड़िया ब्लॉक तृणमूल की पहल और इंडिया पावर लिमिटेड के सहयोग से जामुड़िया सामुदायिक भवन में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 400 से अधिक लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया। इस स्वास्थ्य शिविर में हड्डी रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, त्वचा विशेषज्ञ, शिशु रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, सामान्य चिकित्सक उपस्थित थे, साथ ही निःशुल्क ईसीजी की भी व्यवस्था की गई थी। इस शिविर में प्रत्येक मरीज को निःशुल्क दवाएँ  दी गई। 

इस स्वास्थ्य शिविर में आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय, जमुरिया विधायक हरेराम सिंह, जिला युवा अध्यक्ष प्रेमपाल सिंह, शेख दिलदार और इंडिया पावर लिमिटेड की ओर से मृणाल मुखर्जी, अयान नाग, अरिंदम दास और कई अन्य लोग उपस्थित थे। इस बारे में अयन नाग ने बताया कि उनकी कंपनी आसनसोल के आसपास के क्षेत्र में बिजली उपलब्ध कराती है। कंपनी के सीएसआर पहल के तहत आज जामुड़िया में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि यहां पर कार्डियोलॉजिस्ट, ऑर्थोपेडिक, गाइनेकोलॉजिस्ट, जनरल फिजिशियन सहित विभिन्न विभागों के चिकित्सक कोलकाता से आए थे। जिन्होंने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और कई लोगों को निशुल्क दवाई भी दी गई। उन्होंने कहा कि इस शिविर का आयोजन करके वह बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं।