तीन सड़कों का हुआ शिलान्यास

राज्य मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अनुप्रेरण से विधायक बिधान उपाध्याय की पहल पर मंगलवार सालानपुर प्रखंड में तीन सड़कों के कार्य का शिलान्यास जिला परिषद कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान द्वारा किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
salanpur road silansh

Salanpur block

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : राज्य मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अनुप्रेरण से विधायक बिधान उपाध्याय की पहल पर मंगलवार सालानपुर प्रखंड में तीन सड़कों के कार्य का शिलान्यास जिला परिषद कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान द्वारा किया गया। इस दौरान प्रखंड पंचायत समिति अध्यक्ष कैलाशपति मंडल, उपाध्यक्ष बिधुत मिश्रा, समाजसेवी भोला सिंह समेत अन्य मौजूद रहे। 

बता दे तीन सड़कों में एक ग्रामीण सड़क योजना के तहत आरडीआईएफ कोष से करीब 4 करोड़ 36 लाख रुपयों की लागत से देशबन्दू पार्क से लोवर केशिया, जीतपुर पुल होते हुए कल्या ग्रामपंचायत के सियाकुलबेरिया तक 6.40 किलोमीटर तक कि सड़क का निर्माण किया जायेगा, दूसरा जिला परिषद कोष से करीब 47 लाख 42 हजार की लागत से कुशमकनाली से हिंदुस्तान कैबल्स मैदान तक एक किलोमीटर की ढलाई सड़क का निर्माण एंव तीसरा सड़क का निर्माण पश्चिमंचल उन्नयन परिषद कोष से करीब 91 लाख रुपयों की लागत से धानगुरी प्राथमिक विद्यालय से काशीडांगा तक एक किलोमीटर तक किया जायेगा। 

मोहम्मद अरमान ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अनुप्रेरण से विधायक बिधान उपाध्याय की पहल से इन सड़कों का शिलान्यास किया गया है।