Asansol Crime News : डकैती की योजना को रूपनारायणपुर पुलिस ने किया नाकाम, तीन गिरफ्तार (Video)

प्राप्त जानकारी के अनुसार रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी मैनुल हक को गुप्त सूचना मिली कि रूपनारायणपुर के विभिन्न इलाकों में तीन युवक बंदूक के साथ डकैती की योजना से घूम रहे है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
foiled robbery plan

foiled robbery plan at Rupnarayanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर : सालानपुर (Salanpur) थाना के रूपनारायणपुर (Rupnarayanpur) फाड़ी पुलिस (Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार रात रूपनारायणपुर इलाके के रूपनागर में डकैती (Robbery) की योजना से बाइक पर घूम रहे तीन युवकों को देशी कट्टे(सिंगल पाइप गन), एक कारतूस(315 बोर) एंव धारदार भोजाली के साथ (Arreste) धर दबोचा। प्राप्त जानकारी के अनुसार रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी मैनुल हक को गुप्त सूचना मिली कि रूपनारायणपुर के विभिन्न इलाकों में तीन युवक बंदूक के साथ डकैती की योजना से घूम रहे है। सूचना पाकर पुलिस टीम ने रूपनागर-होरषाडीह सड़क पर रूपनागर इलाके में छापेमारी कर बाइक पर सवार युवकों को धर दबोचा, युवकों की तलाशी लेने पर उनके पास से एक देशी कट्टा , एक कारतूस एंव धारदार भोजाली बरामद किया गया। मौके पर तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवकों के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, एक धारदार भोजली एंव एक हीरो पैसन प्रो बाइक, रजिस्ट्रेशन नंबर WB38M5612 बरामद कर जब्त किया गया। सभी अपराधियों को मंगलवार सुबह सवास्थ्य जाँच करवा कर आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द किया गया। जहाँ पुलिस ने मामले की जांच के लिये आरोपियों की चार दिनों की पुलिस हिरासत की अपील की है। न्यायालय ने मामले में जाँच के लिये आरोपियों को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामले में गिरफ्तार आरोपियों में UP के बदायूँ जिले का वजीरगंज थाना क्षेत्र लखनपुर गाँव निवाशी 30 वर्षीय रामकिशोर सिंह, जामुड़िया (Jamuria) थाना के तपशी शिव मंदिर इलाके का निवाशी 18 वर्षीय विकाश हाड़ी एंव jharkhand के जामताड़ा (Jamtada) थाना के गायचंद इलाके का निवाशी 24 वर्षिय राहुल महाली का नाम बताया जा रहा हैं।