रानीगंज में चुनावी प्रस्तुति सभा का आयोजन, कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

नेताओं ने आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए अभी से कमर कसने की हिदायत दी और कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव नई सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ी जा रही है, इस बार का लोकसभा चुनाव देश के संविधान को बचाने के लिए लड़ी जा रही है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
raniganj eltn sabha

Election presentation meeting

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : तृणमूल कांग्रेस की तरफ से इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए एक बार फिर से शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की गई है। इसके बाद पार्टी की तरफ से चुनाव की प्रस्तुति शुरू कर दी गई है। आज इसी क्रम में रानीगंज के एनएसबी रोड स्थित लक्ष्मी वाटिका भवन में एक चुनावी प्रस्तुति सभा का आयोजन किया गया।रानीगंज टाउन टीएमसी अध्यक्ष रूपेश यादव के अध्यक्षता में आयोजित इस प्रस्तुति सभा में आसनसोल के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती, रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी, एमएमआईसी दिव्येंदु भगत, रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा, पार्षद राजू सिंह, श्यामा उपाध्याय, आलोक बोस, नेहा साव, डाक्टर शुभेंदू माझी, संदीप भालोटिया, भोला हेला सहित इस क्षेत्र के तमाम टीएमसी कार्यकर्ता समर्थक उपस्थित थे। 

इस मौके पर टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेताओं ने आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए अभी से कमर कसने की हिदायत दी और कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव नई सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ी जा रही है, इस बार का लोकसभा चुनाव देश के संविधान को बचाने के लिए लड़ी जा रही है। कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी देश में धार्मिक विभाजन  करना चाहती है। उससे हमें राजनीतिक और लोकतांत्रिक तरीके से लड़ना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जब ममता बनर्जी को राजनीतिक रूप से परास्त नहीं कर पा रही है तो बंगाल को परेशान करने के लिए मनरेगा के पैसे रोके जा रहे हैं। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा यह घोषणा की गई है कि मनरेगा के जितने भी जॉब कार्ड होल्डर हैं उनके बकाया पैसे का भुगतान राज्य सरकार अपने रखा जाने से करेगी। उन्होंने कहा कि ऐसे जन विरोधी और राजनीतिक बदले की भावना से काम करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करना होगा और इसके लिए टीएमसी के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने की आवश्यकता है।