Asansol BJP : डेपुटेशन को लेकर पुलिस से भिड़ी भाजपा नेता और कार्यकर्ता , जामुड़िया के बीडीओ कार्यालय क्षेत्र में भारी तनाव

रमेश बाबू ने कहा कि इस घटना में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गये। जामुड़िया के बीडीओ ने कहा कि भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल कुछ मांगों को लेकर उनसे मिला। उनके दावे की शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bdo office jamuria 2107

Deputation by BJP

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, जामुड़िया : भाजपा के डेपुटेशन (Deputation) को लेकर जामुड़िया के बीडीओ कार्यालय (BDO Office) क्षेत्र में भारी तनाव है। BJP नेता और कार्यकर्ता पुलिस (Police) से भिड़ गये। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और बीडीओ कार्यालय के मुख्य गेट के सामने प्रदर्शन किया। भाजपा नेता तापस राय, जामुड़िया (Jamuria) मंडल 2 के भाजपा अध्यक्ष रमेश घोष ने आरोप लगाया कि नामांकन से लेकर मतदान के दिन और मतगणना के दिन तक पुलिस निष्क्रिय रही। प्रशासन की सीधी राय से लूट ली गयी है। उस मामले को लेकर पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत वे जामुड़िया सामूहिक विकास पदाधिकारी अरुणा लोक घोष को ज्ञापन देने आये थे। लेकिन उन्होंने आकर देखा तो पता चला कि बीडीओ कार्यालय पर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है। वहां उन्हें बताया गया कि बीडीओ वीडियो कार्यालय परिसर में धारा 144 लागू है। कोई खबर नहीं मिलने पर वे बीडीओ कार्यालय जाने की कोशिश की, तभी पुलिस ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। रमेश बाबू ने कहा कि इस घटना में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गये। जामुड़िया के बीडीओ ने कहा कि भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल कुछ मांगों को लेकर उनसे मिला। उनके दावे की शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी।