बिजली विभाग के वाहन एवं कर्मचारियों घेराव कर प्रदर्शन

रूपनारायणपुर के रूपनगर इलाके में बिजली की कटौती से परेशान स्थानीय लोगो ने सोमवार सुबह रूपनारायणपुर बिजली विभाग के वाहन एवं कर्मचारियों को घेराव कर प्रदर्शन किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : रूपनारायणपुर के रूपनगर इलाके में बिजली की कटौती से परेशान स्थानीय लोगो ने सोमवार सुबह रूपनारायणपुर बिजली विभाग के वाहन एवं कर्मचारियों को घेराव कर प्रदर्शन किया।

स्थानीय लोगो ने बताया कि रूपनगर इलाके में बीते रविवार रात से एक फैज में बिजली नही है जिसके कारण कई घरों में बिजली गुल थी, रात से ही बिजली विभाग के रूपनारायणपुर एसएस अधिकारी को शिकायत की गई है पर बिजली की मरम्मत के लिये कोई कदम नही उठाया गया। गर्मी से ऊबे स्थानीय लोगो ने सोमवार सुबह मरम्मत करने पहुँचे बिजली विभाग के कर्मियों को घेर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की सूचना पा कर मौके पर पहुँचे रूपनारायणपुर फाड़ी पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत ।

इलाके के स्थानीय लोगो ने आरोप लगाया कि बीते एक महीने से इलाके में आये दिन बिजली विभाग खराब रहती है, जिसकी मरम्मत भी समय पर नही की जाती है। साथ ही इलाके की जितनी बिजली की आपूर्ति होनी चाहिये उससे कम क्षमता का ट्रांसफार्मर लगाया हुआ है जिससे यह समस्या बनी हुई है। बार बार मामले को लेकर शिकायत के बाद भी बिजली विभाग के अधिकारी सक्रियता नही दिखाते है और इस प्रचंड गर्मी में लोगो को समस्या का सामना करना पड़ता है।