6 साल की बच्ची का शव घर के कुएं से बरामद, कौन है जिम्मेदार ? (Video)

बैद्यनाथपुर पंचायत के कोंदा गांव निवासी पेशे से पोस्ट ऑफिस एजेंट बापी गोस्वामी के घर के कुएं से 6 वर्षीय बच्ची मिश्टी गोस्वामी का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि सड़क पर हजारों रुपये बिखरे पड़े मिले।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
dead body chld grl.

Dead body of 6 year old girl

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : बैद्यनाथपुर पंचायत के कोंदा गांव निवासी पेशे से पोस्ट ऑफिस एजेंट बापी गोस्वामी के घर के कुएं से 6 वर्षीय बच्ची मिश्टी गोस्वामी का शव बरामद किया गया।

 

बताया जा रहा है कि सड़क पर हजारों रुपये बिखरे पड़े मिले। परिवार को संदेह है कि यह चोरी का मामला है। पकड़े जाने के डर से चोरों ने बच्ची को कुएं में फेंक दिया। बापी बाबू ने कहा कि रात में मैं काली विसर्जन देखने बालीजुरी गांव गया था। उस वक्त घर पर उनकी पत्नी और 6 साल की बेटी वर्षा के अलावा उनके बुजुर्ग माता-पिता थे। विसर्जन देखकर घर जाते समय रास्ते में खबर मिली कि घर में चोरी हो गयी है और बेटी नहीं मिल रही है। जब मैं घर लौटा तो देखा कि अलमारी खुली हुई है, घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी में रखी ग्राहकों की किताबें, पोस्ट ऑफिस की किताबें, पैसे गायब हैं। खबर पाकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गये। क्षेत्र के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती आये। लापता लड़की की तलाश शुरू की। इसमें देखा जा सकता है कि घर के सामने सड़क पर पोस्ट ऑफिस की पासबुक और पैसों के बंडल बिखरे हुए हैं। लापता बच्ची का शव पीछे के कुएं में पड़ा हुआ है। सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई और पंडाबेश्वर थाने की पुलिस मौके पर आई। मिश्टी का शव कुएं से बरामद किया गया और जांच शुरू की गई। विधायक ने कहा कि पुलिस जांच के दौरान सभी पहलुओं पर गौर कर रही है।