आसनसोल लोकसभा भाजपा उम्मीदवार के स्वागत में जनसैलाब, कौन रहेगा किस पर भारी? (Video)

बीजेपी द्वारा भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दिया गया है। भाजपा पार्टी उम्मीदवार के स्वागत के लिए गुरुवार को दुर्गापुर के अंडाल में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे के बाहर उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं ने समर्थकों की भीड़ जमा कर दी।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
jansawlab

Crowd gathered to welcome Asansol Lok Sabha BJP candidate

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : लोकसभा चुनाव कार्यक्रम जारी होने के बाद आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टीएमसी और पूर्व सत्ताधारी पार्टी सीपीआईएम की ओर से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा पहले ही की जा चुकी है और उन दोनों पार्टियों की ओर से दीवार लिखन से लेकर प्रचार अभियान जोर-शोर से शुरू कर दिया गया है।

बीजेपी ने भी अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। भाजपा पार्टी उम्मीदवार के स्वागत के लिए गुरुवार को दुर्गापुर के अंडाल में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे के बाहर उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं ने समर्थकों की भीड़ जमा कर दी और साथ ही महिला समर्थकों को ढाक की थाप नाचते देखा गया। जैसे ही सांसद सुरेंद्र सिंह आलुवालिया हवाईअड्डे से बाहर निकले, भाजपा कार्यकर्ता जोश में आ गए। इस दिन सुरेंद्र सिंह आलूवालिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "इस बार मैं अपनी जन्मभूमि में जनता का फैसला लेने आया हूं। मैं जीत या हार के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, जनता करेगी।"

साथ ही सोशल मीडिया पर गुमशुदगी का पोस्टर लेकर उन्होंने कहा, 'मैंने कोई काम किया या नहीं किया , इंतजार करिए एक दिन आपको सब कुछ पता चल जायेगा। शत्रुघ्न सिन्हा के 'खामोश' डायलॉग के संदर्भ में भी कहा कि राजनीति में जनगन की आवाज सुनी जानी चाहिए न कि खामोश की जानी चाहिए। जो लोग उत्तेजना फैलाएंगे उन्हें हमेशा के लिए खामोश कर देना चाहिए।''