रानीगंज में अवैध निर्माण हटाने का अभियान, दुकानदारों को दी गई हिदायत

व्यवसाय चलाने वाले दुकानदारों को हिदायत दी गई कि वह अपनी दुकानों को पीछे कर ले और उन्होंने अपनी दुकानों पर शेड लगाकर या ट्रिपल लगाकर आगे का जो रास्ता घेर लिया है, उसे हटा दें।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
raniganj abhiyan 0607

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के विभिन्न इलाकों में फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अपने नाराजगी जाहिर की थी, इसी को देखते हुए पूरे प्रदेश के साथ-साथ रानीगंज में भी अतिक्रमण हटाने और सरकारी जमीन पर बने अवैध तरीके से बने निर्माण को हटाने का अभियान शुरू किया है। आज रानीगंज के लाल कोठी जगन्नाथ ब्रिज स्टेशन रोड आदि इलाकों में आसनसोल नगर निगम की तरफ से एक प्रचार अभियान चलाया गया और वहां पर अतिक्रमण कर अपना व्यवसाय चलाने वाले दुकानदारों को हिदायत दी गई कि वह अपनी दुकानों को पीछे कर ले और उन्होंने अपनी दुकानों पर शेड लगाकर या ट्रिपल लगाकर आगे का जो रास्ता घेर लिया है, उसे हटा दें।

इस संबंध में आज रानीगंज बोरो कार्यालय में चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जहां पुलिस प्रशासन और इस कार्यालय के तमाम अधिकारी मौजूद थे। मुजम्मिल शहजादा ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदेशानुसार रानीगंज शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए आज से प्रचार अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ प्रचार अभियान चलाया गया। इसके बाद आसनसोल नगर निगम के मेयर और कमिश्नर के आदेशानुसार कार्रवाई की जाएगी। इलाकों में फुटपाथों पर पूरी तरह से अतिक्रमण हो चुका है। जिससे लोगों को चलने में परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अवैध अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।