शादी से पहले लापता हुए युवक का शव बरामद

दमकल कर्मियों के मदद से दोपहर में शव को कुएं से निकाला गया। जहाँ मृतक की पहचान स्थानीय स्वपन दास के लापता बेटे सैकत दास के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
rcvrd ddbd

Body recovered

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : बाराबनी थाना क्षेत्र के जामग्राम गाँव निवासी लापता युवक सैकत दास का शव रविवार सुबह गांव के एक परित्यक्त कुएं से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है रविवार सुबह गांव के परित्यक्त कुएं से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने कुएं में देखा, कुएं में शव तैरता देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुँची, पर कुएं में गहराई अधिक होने के कारण शव को बाहर नही निकाला जा सका, जिसके बाद आसनसोल दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों के मदद से दोपहर में शव को कुएं से निकाला गया। जहाँ मृतक की पहचान स्थानीय स्वपन दास के लापता बेटे सैकत दास के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। 

वही बताया जा रहा है बीते 22 जनवरी को युवक कि शादी थी, शादी से पहले ही युवक बीते सोमवार सुबह से ही लापता था। मामले में मृतक के परिजनों ने युवक की लापता होने की जानकारी बाराबनी थाना में दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस युवक की तलाश कर रही थी। मृतक के पिता स्वपन दास ने बताया कि सैकत को सोमवार सुबह कोई बुला कर घर से ले गया और हत्या कर दी है। पूरे घटना की बाराबनी पुलिस जांच रही है।