कल्यानेश्वरी फाड़ी में नवनिर्मित काली मंदिर उदघाटन के अवसर पर रक्तदान शिविर (Video)

कल्यानेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्ज्वल साहा ने कहा कि पुलिस प्रशासन सदैव समाज एवं लोगों की एकता का निर्माण करते हैं।आज का रक्तदान और मंदिर की स्थापना भी इसी का हिस्सा है। मंदिर के बगल में बच्चों के खेलने के लिए एक छोटा पार्क बनाने की पहल करेंगे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
kali tmpl & bld dntn

Blood donation camp in Kalyaneshwari Fadi

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : सालानपुर थाना अंतर्गत कल्याणेश्वरी फाड़ी प्रांगण में शुक्रवार को आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी(वेस्ट) अभिषेक मोदी ने नवनिर्मित काली मंदिर एवं रक्तदान शिविर का उदघाटन किया।

 

समारोह में एसीपी (कुल्टी) सुकांत बनर्जी, बर्दवान जिला परिषद कर्माध्यक्ष मो० अरमान, समाजसेवी भोला सिंह, सालानपुर ब्लॉक आईएनटीटीयूसी अध्यक्ष मनोज तिवारी, सालानपुर पंचायत समिति सदस्य रंजन दत्ता,कल्यानेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्जल साहा, चौरंगी फाड़ी प्रभारी कार्तिक चंद्र भुई, रक्तदान आंदोलन कार्यकर्ता प्रवीर धर समेत अन्य उपस्थित रहे।

डीसीपी(वेस्ट) अभिषेक मोदी ने कहा कि यह पूजा स्थल पुलिस को कानून व्यवस्था बनाए रखने के कठिन कार्य के साथ-साथ मानसिक शांति प्राप्त करने में भी मदद करेगा। मो० अरमान ने रक्तदान शिविर और काली मंदिर की स्थापना के लिए कल्याणेश्वरी पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद दिया। कल्यानेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्ज्वल साहा ने कहा कि पुलिस प्रशासन सदैव समाज एवं लोगों की एकता का निर्माण करते हैं।आज का रक्तदान और मंदिर की स्थापना भी इसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यदि संभव हुआ तो वह मंदिर के बगल में बच्चों के खेलने के लिए एक छोटा पार्क बनाने की पहल करेंगे।