Asansol News : 1 नंबर बोरो कार्यालय जामुड़िया में अग्रिमित्र पॉल ने दिया धरना (Video)

घर-घर पानी पहुंचाने समेत कई मांगों को लेकर भाजपा नेत्री व विधायक अग्रिमित्र पॉल ने आसनसोल नगर निगम के नंबर 1 बोरो कार्यालय जामुड़िया में धरना दिया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bjp dharna in jamuria 0910

MLA Angamitra Paul staged a protest at No 1 borough office Jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : जामुड़िया में डेंगू की रोकथाम के लिए नगर निगम की पहल, जामुड़िया बाजार में महिलाओं के लिए शौचालय और घर-घर पानी पहुंचाने समेत कई मांगों को लेकर भाजपा नेत्री व विधायक अग्रिमित्र पॉल ने आसनसोल नगर निगम के नंबर 1 बोरो कार्यालय जामुड़िया में धरना दिया।

 

सोमवार को मंडल चार के अध्यक्ष संजय सिंह की नेतृत्व में बोरो एक के कार्यालय के मुख्य द्वार पर भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रदर्शन किया इस मौके पर दक्षिण की विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि आज मुख्यतः चार मुद्दों को लेकर यहां पर धरना प्रदर्शन किया गया उन्होंने कहा कि डेंगू से लोग बुरी तरह से पीड़ित है लोगों की मौतें हो रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जामुड़िया में इतना बड़ा बाजार है लेकिन यहां पर कोई शौचालय नहीं है जिस वजह से यहां के व्यापारियों के साथ साथ राहगिरो को खाश करके महिलाओं को काफी असुविधा होती है। उन्होंने कहा कि आज के प्रदर्शन के दौरान यहां जामुड़िया बाजार में शौचालय बनाने की मांग की गई। इसके साथ ही पानी की समस्या की तरफ भी प्रशासन का ध्यान आकर्षित करते हुए विधायक ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से जल जीवन परियोजना के तहत 500 करोड रुपए आवंटित किए गए थे उन्होंने सवाल किया कि उन 500 करोड़ रूपयों का क्या हुआ और अभी तक जमुरिया में पानी की किल्लत क्यों बनी हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से 500 करोड रुपए और जल जीवन परियोजना के तहत आवंटित किए गए हैं। इन सब पैसों का हिसाब देना होगा और जमुरिया में पानी की आपूर्ति को सुचारु करने के लिए प्रशासन द्वारा किया कदम उठाए जा रहे हैं इसके बारे में भी बताना होगा। 

उन्होंने कहा कि आज ज्ञापन सोपा जाएगा इसके बारे में बोरो कार्यालय को 5 दिन पहले ही बता दिया गया था, लेकिन उनमें इतना भी शिष्टाचार नहीं है कि एक विधायक ज्ञापन देने आ रही है तो यहां पर कोई अधिकारी रहे। उन्होंने कहा कि यहां के सभी पदाधिकारी कोलकाता में प्रदर्शन के नाम पर नाटक करने गए हैं इसलिए यहां के एक वरिष्ठ कर्मचारी के हाथ में ज्ञापन सोपा गया है। उन्होंने साफ कहा कि 10 दोनों का समय दिया जा रहा है अगर 10 दिनों के अंदर उनकी सभी मांगे पूरी नहीं हुई और समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो 10 दिनों के उपरांत यहां पर बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा। इस मौक़े पर भाजपा नेता कृष्णेन्दु मुखर्जी, जिला अध्यक्ष  बप्पा चैटर्जी , तापस राय, संतोष सिंह, काकोली घोष, मंडल चार का अध्यक्ष संजय सिंह, सनी सिंह, टोटोन मोदक, अनिरुद्ध पासवान, बृजमोहन पासवान, साधन माझी, अनिरुद्ध चक्रवर्ती।