Asansol: अपने ही पार्टी के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

लेकिन केंदुआ बाजार में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को झंडे के साथ विरोध करते देखा गया। प्रदर्शनकारियों में से एक जिसान कुरैसी ने आरोप लगाया कि उन्हें सूचित नहीं किया गया कि उम्मीदवार प्रचार करने आ रहे हैं। 

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
1 bjp

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया को प्रचार के दौरान अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया ने शनिवार को आसनसोल के कुल्टी एलसी चौराहे से केंदुआ बाजार होते हुए कुल्टी थाना चौराहे तक सड़क पर प्रचार किया। लेकिन केंदुआ बाजार में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को झंडे के साथ विरोध करते देखा गया। प्रदर्शनकारियों में से एक जिशान कुरैसी ने आरोप लगाया कि उन्हें सूचित नहीं किया गया कि उम्मीदवार प्रचार करने आ रहे हैं। 

कबीले के वर्तमान विधायक गौ तस्करी से जुड़े हैं, इसलिए कबीले के निवासी भाजपा उम्मीदवार को वोट देने से परहेज करेंगे। इसके अलावा उन्होंने पिछले आसनसोल पूर्णिगम चुनाव के लिए भी खुद को उम्मीदवार बताया है। इस घटना को लेकर गांव के केंदुआ बाजार में काफी सनसनी मच गयी। पत्रकारों को बीजेपी उम्मीदवार सुरेंद्र सिंह की तस्वीरें लेने से रोक दिया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर अहलूवालिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने खुद एक कार्यकर्ता के रूप में घोषणा की थी कि वह यह नहीं समझना चाहते कि किसे उम्मीदवार बनाया गया है और वह कौन हैं। उम्मीद है बीजेपी प्रत्याशी के रोड शो में कई नाबालिग बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जो झंडा थामे रोड शो में शामिल हुए। इस बारे में जब सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मोदी जी के विकसित भारत के संयोजक के रूप में वे बच्चे इस रैली में आकर देश के विकास का आह्वान कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने गौ तस्करी के आरोपों से इनकार किया है।