भाजपा प्रत्याशी के फिर बिगड़े बोल, पुलिस को कहा पालतू कुत्ता

शनिवार सुबह दुर्गापुर के कमलपुर में चाय मंडली में शामिल हो भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से जनसंपर्क शुरू किया। दिलीप घोष ने भी कहा कि वह चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर उन क्षेत्रों के लोगों के साथ जनसंपर्क करेंगे।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Dilip Ghosh on Police

BJP candidate Dilip Ghosh

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पुलिस और क्या करेगी? पालतू कुत्ते की ताबेदारी की तरह करेगी। एफआईआर और मुक़दमे से ज़्यादा कुछ नहीं कर सकती।

अब तक पुलिस की नाक के नीचे महिलाओं को पार्टी कार्यालय में ले जाकर दूर व्यवहार किया जाता था। पुलिस ने FIR क्यों दर्ज नहीं किया? पुलिस संदेशखाली के गुनहगार शाहजहाँ के इशारे पर नाच रही थी। बर्दवान दुर्गापुर में भी ऐसे कई अपराधी हैं जिन्होंने जमानत नहीं ली है और पुलिस उन पर हाथ नहीं डालती। ममता बनर्जी ने कहा, नौकरियां चोरी नहीं हुईं, संदेशखाली में कोई घटना नहीं हुई लेकिन कोर्ट क्या कह रहा है? सड़कों पर हजारों महिलाएं जूते-चप्पल लेकर उनको खदेड़ रही हैं। संदेशखाली के वायरल वीडियो मामले में तृणमूल ने भाजपा प्रत्याशी रेखा पात्रा समेत 11 भाजपा नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। शनिवार सुबह दुर्गापुर के कमलपुर में चाय मंडली में शामिल हो भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से जनसंपर्क शुरू किया। दिलीप घोष ने भी कहा कि वह चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर उन क्षेत्रों के लोगों के साथ जनसंपर्क करेंगे।