आसनसोल से हटिया तक जाने वाली ट्रेनों की जानकारी

आसनसोल और हटिया के बीच चलने वाली सबसे पहली, सस्ती और तेज़ ट्रेन 13503 सियालदह-आसनसोल एसएफ इंटरसिटी एक्सप्रेस है। इस ट्रेन द्वारा हटिया पहुंचने में 8घंटे 37मिनट का समय लगता है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
asn hta trn

Asansol to Hatia train information

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : आसनसोल से हटिया जाने वाली ट्रेनों की सूची, उनके शेड्यूल, टाइम टेबल और टिकट किराये के बारे में जानकारी :

आसनसोल और हटिया के बीच चलने वाली सबसे पहली, सस्ती और तेज़ ट्रेन 13503 सियालदह-आसनसोल एसएफ इंटरसिटी एक्सप्रेस है। इस ट्रेन द्वारा हटिया पहुंचने में 8घंटे 37मिनट का समय लगता है। जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन आसनसोल ASNE से 08:53:00 बजे प्रस्थान कर 17:30:00 बजे हटिया (HTE) पहुंचती है। यह ट्रेन Mon, Tues, Wed, Thur, Fri, Sat, Sun को चलती है और इस ट्रेन की टिकट की कीमत 105 रुपये है।  

 03503 बर्द्धमान-हटिया मेमू स्पेशल आसनसोल और हटिया के बीच चलने वाली आखिरी ट्रेन है। यह ट्रेन हटिया पहुंचने में 10घंटे 30मिनट का समय लेती है। आसनसोल ASNE से 09:00:00 बजे निकलती है और 19:30:00 बजे हटिया HTE पहुँचती है। यह ट्रेन Mon, Tues, Wed, Thur, Fri, Sat, Sun को चलती है।

आसनसोल और हटिया के बीच के मार्ग के लिए, यात्री ixigo Trains ऐप के PNR स्टेटस पूछताछ सुविधा का उपयोग कर सकते हैं और अपने फ़ोन पर अपडेटेड जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इस ऐप पर आसनसोल से हटिया की ट्रेन के लिए सीट की उपलब्धता (train seat availability) देख सकते हैं और आसनसोल से हटिया तक की ट्रेन का रनिंग स्टेटस (train running status) देख सकते हैं।