Asansol News : रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए प्रतिबद्ध है आसनसोल मंडल : डीआरएम

शनिवार को आसनसोल डीआरएम (Asansol DRM) ऑफिस परिसर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रेलवे की ओर से जो विकास हुए हैं और जो होने वाले हैं, उसे दिखाया गया और इस बाबत रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
DRM_Cover

Press conference at Asansol DRM office

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : संवाददाताओं को संबोधित करते डीआरएम चेतनानंद सिंह ने कहा रेलवे में यात्री सुविधा को बढ़ाने एवं यात्रियों को होने वाले असुविधाओं को दूर करने के लिए रेलवे ज़ोरशोर से कदम उठा रहा है। शनिवार को आसनसोल डीआरएम (Asansol DRM) ऑफिस परिसर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रेलवे की ओर से जो विकास हुए हैं और जो होने वाले हैं, उसे दिखाया गया और इस बाबत रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी।

एडीआरएम (ADRM) आशीष भारद्वाज ने कहा कि आसनसोल डिवीजन के प्रत्येक स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए बीते वर्ष जितना खर्च हुआ था, इस वर्ष उसकी दो गुनी राशि आवंटित की गयी है। बीते वर्ष 48 करोड़ रुपया सुविधा के लिए आवंटित की गई उसे बढ़ाकर इस वर्ष 74 करोड़ किया गया है ताकि आसनसोल डिवीजन के प्रत्येक स्टेशन पर यात्री सुविधा और बेहतर दी जा सके। डीआरएम श्री सिंह ने कहा कि उन्हें पदभार ग्रहण किए मजह डेढ महीना ही हुए हैं। पत्रकारों को किसी भी प्रकार का सवाल हो तो उसे उनके व्हाटसएप पर समाधान के साथ कम शब्दों में देने से उन्हें सुविधा होगी। डीआरएम ने मौजूद पत्रकारों को धन्यवाद् देते हुए कहा कि सभी संस्थानों को सुचारु रूप से संचालन करने के लिए मीडिया बंधुओं की सहयोगिता जरूरी होती है।