जनसंपर्क में जुटे आसनसोल भाजपा प्रत्याशी, क्या मार पाएंगे बाजी ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने पिछले दो कार्यकाल में जो काम किया गया है उससे लोग भाजपा को ही वोट करेंगे और यहां से उनकी जीत सुनिश्चित है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
aluwliaa

Asansol BJP candidates 2024

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल के भाजपा प्रत्याशी एस एस अहलूवालिया आज रानीगंज के पंजाबी मोड़ इलाके में पन्हुचे। वह आसनसोल आ रहे थे जब पंजाबी मोड़ इलाके में भाजपा कर्मियों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह और जेपी नड्डा के आभारी हैं जिन्होंने उनको आसनसोल लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने इस बात पर भरोसा जताया कि उनको यहां की जनता का आशीर्वाद मिलेगा और नरेंद्र मोदी का जैसा कहना है कि इस बार भाजपा 400 के पार होगी, वह जरूर होगा। वहीं रानीगंज भाजपा मंडल एक अध्यक्ष देवजीत खां ने कहा कि सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया को यहां से भाजपा का प्रत्याशी बनाया गया है। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है। उन्होंने कहा कि यहां का हर भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया को जितवाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि यहां के लोग बेहद खुश हैं कि यहां के भूमिपुत्र को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने दावा किया कि सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया यहां भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। 

वही भाजपा नेता दिनेश सोनी ने कहा कि सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया को प्रत्याशी बनाए जाने से आसनसोल के लोग बेहद खुश हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने पिछले दो कार्यकाल में जो काम किया गया है उससे लोग भाजपा को ही वोट करेंगे और यहां से उनकी जीत सुनिश्चित है। दिनेश सोनी ने दावा किया कि भाजपा ने इस बार जो 400 पार का लक्ष्य रखा है वह जरूर पूरा होगा और उन 400 सीटों में एक सीट आसनसोल का भी होगा।