Post office के प्रति ग्राहकों में गुस्सा, उच्च अधिकारियों को की शिकायत

ग्राहकों ने बताया कि पिछले एक साल से डाकघर में सेवा कुछ न कुछ कारण से बाधित रहती है। कभी लिंक नही तो कभी डाकघर कर्मचारियों के पास लॉगइन आईडी नहीं है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
post office jm 3009

Salanpur post office

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर : सालानपुर (Salanpur) प्रखंड के सालानपुर डाकघर (Post office) में लंबे समय से उचित सेवा नही देने का आरोप लगाते हुये स्थानीय ग्राहकों ने शनिवार नाराजगी जताया। ग्राहकों का आरोप है, एक हफ्ते से डाकघर में रुपयों की निकासी एंव जमा नही किया जा रहा है। ग्राहकों ने बताया कि आज करीब डाकघर खुलने के बाद से एक घंटे से अधिक समय तक लाइन में खड़े रहने के बाद भी कार्य नही हुआ। जिसके बाद ग्राहक नाराज हो गये। मामले को लेकर आसनसोल (Asansol) डाकघर के उच्च अधिकारियों को फोन पर शिकायत की गई। जिसके कुछ देर बाद सेवा शुरू होने के बाद ग्राहकों का गुस्सा शांत हुआ। स्थानीय ग्राहकों ने बताया कि पिछले एक साल से डाकघर में सेवा कुछ न कुछ कारण से बाधित रहती है। कभी लिंक नही तो कभी डाकघर कर्मचारियों के पास लॉगइन आईडी नहीं है। ग्राहकों ने बताया कि हर कुछ माह में पोस्टमास्टरों एंव कर्मचारियों का तबादला कर दिया जाता है। जिससे हर बार आईडी को लेकर कार्य बाधित रहती है।

वही डाकघर के बर्तमान पोस्टमास्टर कार्यप्रभारी रंजन ठाकुर ने बताया कि फिलहाल उस डाकघर में कोई पोस्टमास्टर नहीं है। वे पोस्टमास्टर के कार्यभार संभाल रहे है। उन्होंने ने बताया कि वह एंव एक सहकर्मी पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थे। जिससे सेवा मिलने में ग्राहकों को परेशानी हुई है। उनकी आईडी न मिलने से डाकघर की सेवाएं बाधित थी , मैने कल से की बार आसनसोल में उच्चाधिकारियों से सम्पर्क किया, आईडी आज मिला जिसके बाद सेवा सुचारू हो गई है।