Andal Crime News : नौ दिन के अंदर चोरी की बाइक अंडाल पुलिस ने की बरामद

आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के दमरा निवासी सुमन बाउरी उर्फ ​​पप्पू बाउरी को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि पीड़ित आसनसोल के दमरा का रहने वाला था, लेकिन वह बाबुइशोल कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रहता था।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
andal ps got it

Andal police recovered the stolen bike

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : चोरी की बाइक पुलिस (Andal Police) ने बरामद कर ली। इसी महीने की 18 तारीख को अंडाल के मदनपुर के चक्रमबती इलाके से एक व्यक्ति की बाइक चोरी हो गयी थी। थाने में शिकायत दर्ज कराने के अगले दिन अंडाल थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी। उसी दिन आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के दमरा निवासी सुमन बाउरी उर्फ ​​पप्पू बाउरी को बाइक (Bike) चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि पीड़ित आसनसोल के दमरा का रहने वाला था, लेकिन वह बाबुइशोल कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रहता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो बाइक मिल गई। मंगलवार को पुलिस ने बाबुइशोल कॉलोनी स्थित ईसीएल के एक परित्यक्त आवास से बाइक बरामद की। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा।