जलता हुआ कोयला ट्रक, हो सकता था बड़ा हादसा (Video)

अमरजीत पासवान ने कहा कि यह लॉरी खड़ी थी अचानक उसमें आग लग गई, जिसमें चार घायलों में लोरी के ड्राइवर और खलासी भी थे। वहीं दमकल विभाग के एक कर्मी ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया गया। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
burning trk

Burning coal truck

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अंडाल थाना क्षेत्र के बनबहाल फांड़ि अंतर्गत शीतलपुर स्थित पुलवामा शहीद स्मारक के पास खड़ी हुई कोयले की लॉरी में अचानक आग लग गयी और इससे इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। पहले तो स्थानीय लोग अपने प्रयास से आग बुझाने में जुट गये, बाद में दमकल की एक गाड़ी आयी और आग पर काबू पाया। लेकिन लॉरी जलकर राख हो गई। सौभाग्य से, लॉरी में उस समय कोयला लोड नहीं था। चालक और खलासी घायल हो गए और उन्हें दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय निवासियों का मानना ​​है कि अगर लॉरी कोयला लेकर जा रही होती तो बड़ी घटना घट सकती थी। 

पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि खड़ी लॉरी में आग कैसे लगी। इस बारे में स्थानीय निवासी अमरजीत पासवान ने कहा कि यह लॉरी खड़ी थी अचानक उसमें आग लग गई, जिसमें चार घायलों में लोरी के ड्राइवर और खलासी भी थे। वहीं दमकल विभाग के एक कर्मी ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया गया हालांकि वह यह नहीं बता सके की घटना में कितने लोग घायल है।