सड़कों पर अचानक उतरे सांता क्लाज, आम लोगों को दिया संदेश

छात्रों का उत्साह देख सांता भी पुलकार पर सवार हो गए। विद्यार्थियों को खुश करने के लिए उपहार स्वरूप चॉकलेट भी दिये गये। उन्होंने बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों को भी रोका। उन्हें जागरूकता के लिफलेट दिए। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Santa Claus 2012

Santa Claus

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : सांता क्लाज बनकर सड़कों पर अचानक उतरे एक  सिविक वोलेंटियर। क्रिसमस से पहले सांता को देखकर कई लोग हैरान रह गए। सांता को दोबारा देखकर छात्र मेरी क्रिसमस कहने के लिए प्रोत्साहित हुए। छात्रों का उत्साह देख सांता भी पुलकार पर सवार हो गए। विद्यार्थियों को खुश करने के लिए उपहार स्वरूप चॉकलेट भी दिये गये। उन्होंने बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों को भी रोका। उन्हें जागरूकता के लिफलेट दिए। 

दुर्गापुर सब ट्रैफिक गार्ड की यह पहल अचानक क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सड़क पर लोगों और कार चालकों को जागरूक करने के लिए की गई। भगत सिंह मोड़, कुमार मंगलम पार्क के सामने सहित दुर्गापुर कई छोरों पर यह अभियान चलाया  गया है।  

वहीं, सिविक वालंटियर गंगाधर गोप सांता क्लॉज की वेशभूषा में सड़कों पर उतरे। सिविक वालंटियर सांता क्लॉज के साथ शहर के कई छात्र भी थे। उन्होंने कार चालकों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने की भी सलाह दी। दुर्गापुर सब ट्रैफिक प्रभारी अधिकारी बिनय लायेक ने कहा कि यह पहल क्रिसमस की पूर्व संध्या पर दुर्घटनाओं को रोकने और आम लोगों के बीच जागरूकता का संदेश देने के लिए है।