चिरेका में 58वीं वार्षिक पुष्प एवं बागवानी प्रदर्शनी का आयोजन

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) के हिल टॉप निकट स्थित नर्सरी परिसर में शनिवार 58वां वार्षिक पुष्प और  बागवानी प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
CLW flr exb

Flower and horticulture exhibition

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) के हिल टॉप निकट स्थित नर्सरी परिसर में शनिवार 58वां वार्षिक पुष्प और  बागवानी प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया। जहाँ मुख्य अतिथि के रूप चिरेका महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा नमिता मल्होत्रा ने चिरेका महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा के उपस्थिति में फीता काटकर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर चिरेका के प्रधान विभागाध्यक्ष गण, वरिष्ठ अधिकारी, चिरेका महिला कल्याण संगठन की सदस्याएं समेत कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे विभिन्न प्रतिभागी और कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर आयोजन विभाग के सौजन्य से एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुष्प प्रदर्शनी में 31 प्रतिभागियो ने भाग लिया।

मुख्य अतिथि नमिता मल्होत्र द्वारा विभिन्न (40) श्रेणियों में जैसे सर्वोत्तम रखरखाव वाला बगीचा, गमलों में पौधे, कटे हुए फूल, सब्जियां और समग्र चैंपियन आदि श्रेणी में विजयी प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार प्रदान किया गया। इस मौके पर चिरेका महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि इस भव्य पुष्प एवं सब्जी प्रदर्शनी से हमें निजी जीवन में सीख मिलती है। यह खूबसूरत पुष्प हमें बहुत कुछ सीखाते हैं। इस आयोजन के लिए आयोजन कर्ताओं की सराहना की18 फ़रवरी को इस दो दिवसीय प्रदर्शनी का समापन होगा। बता दे आयोजन का मुख्य उद्देश्य चित्तरंजन और इसके आसपास हरे और सुंदर वातावरण को बनाए रखने की आदत विकसित करना तथा रेल नगरी निवासियों को इनके प्रति प्रोत्साहित करना है।