झटपट बनाना है डिनर तो बनाएं ये रेसिपी

author-image
Harmeet
New Update
झटपट बनाना है डिनर तो बनाएं ये रेसिपी

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: पूरे हफ्ते की दौड़ शुरू हो जाती है सोमावर से । हफ्ते के ये 5-6 दिन काफी थका देने वाले होते हैं। ऐसे समय में हम हल्की, स्वादिष्ट और आसानी से बनने वाली रेसिपी की तलाश करते हैं। तो आज हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी ही कुछ आसान और स्वादिष्ट रेसिपी जो आपके रात के खाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।



आलू पराठा - सुबह का नाश्ता हो, दोपहर का खाना या रात का डिनर किसी भी समय पर इसे खाने से कोई मना नहीं कर सकता है। लोग इसे हर तरीके से हर समय पसंद करते हैं। आलू का पराठा, उस पर मक्खन, दही और चाय ये कॉम्बिनेशन हर किसी को पसंद ही होता है।



अंडा करी - प्रोटीन का एक अच्छा स्रोत है अंडा। अंडे को हमारे दैनिक आहार में एक प्रमुख स्थान मिला है। एग करी एक ऐसी रेसिपी है जो आपका पेट भरने के साथ आपको एनर्जी भी देगी। रात के खाने के लिए एग करी एकदम परफेक्ट है। प्याज, टमाटर और मसालों के साथ बनी ग्रेवी में उबले हुए अंडे खाने के जायके को बढ़ा देते हैं।



दाल - चावलदाल - हर भारतीय खाना पसंद करता है चावल। वास्तव में, एक पारंपरिक भारतीय थाली दाल और चावल के बिना अधूरी है। मूंग दाल और अरहर दाल से लेकर चना दाल और उड़द दाल तक हमारे पास दालों के अलग-अलग ऑप्शन मौजूद हैं।