70 लाख रुपये क्यों लौटाना चाहती हैं अभिनेत्री रितुपर्णा

राशन भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के साथ रितुपर्णा के वित्तीय लेन-देन की जानकारी मिली है। उस सूत्र के जरिए यह भी पता चला है कि एक कंपनी का आरोपी के साथ करोड़ों रुपये का वित्तीय लेन-देन है, जिसकी मालिक अभिनेत्री रितुपर्णा हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Rituparna_Cover

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ईडी की पूछताछ के बाद अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने 70 लाख रुपये लौटाने की इच्छा जताई है। ईडी सूत्रों ने मंगलवार को यह दावा किया। रितुपर्णा पिछले साल जून में सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी दफ्तर गई थीं। उनसे पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी।

अभिनेत्री ने मीडिया के सामने दावा किया था कि राशन भ्रष्टाचार से उनका कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि, उन्होंने उनसे मांगे गए दस्तावेज जांचकर्ताओं को सौंप दिए हैं। ईडी के एक अधिकारी ने दावा किया कि जांचकर्ताओं को राशन भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के साथ रितुपर्णा के वित्तीय लेन-देन की जानकारी मिली है।

उस सूत्र के जरिए यह भी पता चला है कि एक कंपनी का आरोपी के साथ करोड़ों रुपये का वित्तीय लेन-देन है, जिसकी मालिक अभिनेत्री रितुपर्णा हैं। लेन-देन की जानकारी लेने के लिए ईडी ने रितुपर्णा को तलब किया था।