Violence in Sandeshkhali : बंगाल के राज्यपाल ने बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

शुक्रवार को संदेशखली में हुई हिंसा पर बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राज्य सरकार को एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। जानकारी के मुताबिक राज्यपाल कार्यालय ने भी सरकार से घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
CV Anand 24.

West Bengal Governor CV Anand Bose

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो:  शुक्रवार को संदेशखली में हुई हिंसा पर बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राज्य सरकार को एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। जानकारी के मुताबिक राज्यपाल कार्यालय ने भी सरकार से घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। 

बात है कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली क्षेत्र में एक हालिया घटना में, उत्तेजित ग्रामीणों ने टीएमसी नेता शिवप्रसाद हाजरा के पोल्ट्री फार्म में आग लगा दी। कथित भूमि राशन आवंटन घोटाले में टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी की मांग करते हुए, निवासियों, विशेष रूप से महिलाओं ने, हाथों में चप्पलें लेकर संदेशखाली के विभिन्न हिस्सों में मार्च किया। स्थानीय निवासियों का आरोप है कि शिवप्रसाद हाजरा ने उनकी इच्छा के विरुद्ध उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया, जिसके कारण उनका आंदोलन शुरू हुआ। बाद में उत्तेजित ग्रामीणों ने टीएमसी नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और ग्रामीणों ने तृणमूल नेता शिवप्रसाद हाजरा के पोल्ट्री फार्म में आग लगा दी।