शाहजहां शेख के करीबी सहयोगी माने जाने वाले टीएमसी नेता गिरफ्तार, पुलिस करेंगे अदालत में पेश

फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख के करीबी सहयोगी माने जाने वाले अजीत मैती को रविवार शाम को एक नागरिक स्वयंसेवक के आवास से हिरासत में लिया गया, जहां उन्होंने ग्रामीणों द्वारा पीछा किए जाने के बाद खुद को चार घंटे से अधिक समय तक बंद कर रखा था। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
arrested26.

TMC leader Arrested

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : ग्रामीणों से जमीन हड़पने के आरोप में उत्तर 24 परगना जिले के संकटग्रस्त संदेशखाली से टीएमसी नेता अजीत मैती को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को यह जानकारी एक अधिकारी ने दी और उन्होंने बताया कि फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख के करीबी सहयोगी माने जाने वाले अजीत मैती को रविवार शाम को एक नागरिक स्वयंसेवक के आवास से हिरासत में लिया गया, जहां उन्होंने ग्रामीणों द्वारा पीछा किए जाने के बाद खुद को चार घंटे से अधिक समय तक बंद कर रखा था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ग्रामीणों से जमीन हड़पने की शिकायत मिलने के बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हम उसे बाद में अदालत में पेश करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि 70 से ज्यादा शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने शाजहां शेख के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। ज्यादातर शिकायतकर्ताओं ने दावा किया कि शाजहान उनकी जमीन के जबरन अधिग्रहण और स्थानीय महिलाओं पर अत्याचार करने में सक्रिय रूप से शामिल था।