Asansol News : अभिषेक की नवजोयार यात्रा के बाद टीएमसी की गुटबाजी

तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह पर प्रखंड अध्यक्ष व आसनसोल नगर निगम के महापौर परिषद सुब्रत अधिकारी को जामुड़िया प्रखंड एक स्थित तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में घुसकर पीटने का आरोप लगा।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
TMC Gutbaji

TMC factionalism after Navjoyar visit at jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की नवजोयार यात्रा (Navjoyar Yatra) के बाद जामुड़िया (Jamuria) में तृणमूल (TMC) में गुटबाजी खुल गई है। कार्यकर्ताओं की पिटाई के विरोध में तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जामुड़िया थाना चौराहे पर जाम लगा दिया। तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह पर प्रखंड अध्यक्ष व आसनसोल नगर निगम के महापौर परिषद सुब्रत अधिकारी को जामुड़िया प्रखंड एक स्थित तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में घुसकर पीटने का आरोप लगा। इस घटना में सुब्रत अधिकारी और 6 अन्य तृणमूल कार्यकर्ता घायल हो गए। शिकायत जामुड़िया 1 ब्लॉक नंबर 1 तृणमूल कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष साधन राय गुट के लोगों के खिलाफ है। 

सुब्रत अधिकारी ने बताया कि 'उनके पार्टी कार्यालय में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक चल रही थी। उसी समय चंचल बनर्जी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में बदमाश आए और उनके साथ अभद्र भाषा में गाली-गलौज की। बैठक में मौजूद अन्य सदस्यों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की और उसकी भी जमकर पिटाई की। उसके शरीर पर कई चोटें हैं।' घटना की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता वहां एकत्र हो गए और जामुड़िया थाना मोड़ के पास काफी देर तक सड़क जाम कर दी। आखिरकार तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व और पुलिस के हस्तक्षेप से यह जाम हटा ली गई। इस को लेकर जामुड़िया थाने में लिखित शिकायत की गई है।