आखिरकार मास्टरमाइंड और सबसे बड़े लाभार्थियों की ओर पहुंच रहे हैं कानून के लंबे हाथ : Teacher recruitment scam

सुजय कृष्ण भद्र उर्फ 'कालीघाट-एर काकू' गिरफ्तार। कानून के लंबे हाथ आखिरकार मास्टरमाइंड और सबसे बड़े लाभार्थियों की ओर पहुंच रहे हैं। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। बड़े और ताकतवर जेल जाएंगे। समय बीत रहा है..। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ED Arrested kalighater kakau

"kalighater kaku" Arrested by ED

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : पश्चिम बंगाल (West Bengal) शिक्षक भर्ती घोटाला (Teacher recruitment scam) मामले में ईडी (ED) ने सुजय कृष्ण भद्र उर्फ 'कालीघाटर काकू' (Kalighater kaku) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। करीब 10 घंटे तक पूछताछ के बाद भद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। भर्ती घोटाला मामले में नवीनतम गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने बताय कि इस मामले में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और सभी बड़े और प्रभावशाली लोग जेल जाएंगे। उन्होंने भद्रा के कथित सहयोगियों को सूचीबद्ध करते हुए एक ट्वीट भी किया।

भाजपा (BJP) नेता सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया कि "सुजय कृष्ण भद्र उर्फ 'कालीघाट-एर काकू' गिरफ्तार। कानून के लंबे हाथ आखिरकार मास्टरमाइंड और सबसे बड़े लाभार्थियों की ओर पहुंच रहे हैं। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। बड़े और ताकतवर जेल जाएंगे। समय बीत रहा है..।