Electricity crisis : मोमबत्ती से घर में लगा आग, पूरा घर जलकर हो गया खाक (देखिए वीडियो)

स्थानीय लोगों ने आग बुझा ने के काम में हाथ लगाया और आग बस्ती में फैलने से पहले ही दमकल को सूचना दी गई। दमकल के एक इंजन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। नुकसान की परिमाण अभी ज्ञात नहीं हुआ है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Fire in durgapur

the whole house was burnt to ashes

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : दुर्गापुर (Durgapur) शहर बिजली संकट (Electricity crisis) से जूझ रहा है। कई इलाकों में बिजली नहीं है। गर्मी में शहरवासी बेहाल हैं। इसी बीच बिजली नहीं होने के कारण आग (fire) लगने की घटना घट गयी। दुर्गापुर के आमतला बस्ती में मंगलवार शाम से बिजली गुल है। बस्ती में रहने वाले बिनय मजूमदार, जो पेशे से ठेकेदार है, बाजार गए थे। उसकी पत्नी गर्मी के कारण घर में मोमबत्ती (candle) जलाकर पड़ोसियों के साथ बाहर बैठ थे। इस दौरान जलती मोमबत्ती से घर में आग लग गई।आग की लपटों में घर का सारा फर्नीचर व अन्य सामान जल गया।

सबसे पहले पीछे के घर के लोगों ने आग देखी, उन्होंने ही चिल्लाकर लोगों को बुलाया, लेकिन इससे पहले ही पूरा घर जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने आग बुझा ने के काम में हाथ लगाया और आग बस्ती में फैलने से पहले ही दमकल को सूचना दी गई। दमकल के एक इंजन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। नुकसान की परिमाण अभी ज्ञात नहीं हुआ है।