Crime : आरपीएफ और जीआरपी को मिली बड़ी सफलता, 6 गिरफ्तार

छानबीन में उतरकर सिलीगुड़ी (Siliguri) के जंक्शन रेलवे स्टेशन में आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRPF) ने शनिवार की रात हरियाणा के एक गिरोह के 6 लोगों को शक के आधार पर पकड़ा (Arrested) और बाद में इनसे पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
success RPF & GRP

Big success

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : New Jalpaiguri से छूटने वाली ट्रेनों में सामान चोरी व लूट (theft and robbery) की कई घटनाएं अलग-अलग जगहों पर काफी समय से हो रही थीं। सूत्रों के मुताबिक यह लोग यात्री बनकर पहले ट्रेन में सवार होते यात्रियों से बात करते, अपना परिचय देते, फिर मौका देखकर यात्रियों से उनका सामान चोरी व लूट कर भाग जाते थे। छानबीन में उतरकर सिलीगुड़ी (Siliguri) के जंक्शन रेलवे स्टेशन में आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) ने शनिवार की रात हरियाणा के एक गिरोह के 6 लोगों को शक के आधार पर पकड़ा (Arrested) और बाद में इनसे पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया।

ज्ञात हुआ है कि यह गिरोह लंबे समय से विभिन्न थानों में सक्रिय है। कुछ दिनों पहले वे जंक्शन में घुसे। इस बीच, उन्होंने कैपिटल एक्सप्रेस, कंचनकन्या सहित विभिन्न ट्रेनों में ये लोग यात्री के वेश में यात्रियों को लूट रहे थे। इस तरह की कई शिकायत आरपीएफ और जीआरपी के पास आई। उसके बाद जांच शुरू हुई और आरपीएफ और जीआरपी को सफलता मिली।