Cow smuggling case : अनुब्रत मंडल का केस आसनसोल से दिल्ली ट्रांसफर करने का अनुरोध

अगर ऐसा होता है, तो अनुब्रत मंडल (Anubrata Mandal), उनकी बेटी सुकन्या मंडल और उनके पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन के मामले की सुनवाई दिल्ली के राउज़ एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में होगी, ऐसा वकीलों के एक समूह का मानना ​​है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Anubrata delhi

Request to transfer from Asansol to Delhi Cow smuggling case

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: अनुब्रत मंडल के गौ तस्करी केस (Cow smuggling case) को ईडी दिल्ली ले जाना चाहती है। ईडी  (ED) द्वारा मामले को आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में स्थानांतरित करने के लिए आवेदन करने के बाद अटकलें शुरू हो गईं। अगर ऐसा होता है, तो अनुब्रत मंडल (Anubrata Mandal), उनकी बेटी सुकन्या मंडल और उनके पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन के मामले की सुनवाई दिल्ली के राउज़ एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में होगी, ऐसा वकीलों के एक समूह का मानना ​​है।

शुक्रवार को ईडी ने गौ तस्करी मामले को आसनसोल (Asansol) की विशेष सीबीआई अदालत (Special CBI Court) में स्थानांतरित करने के लिए आवेदन किया है। उनकी दलील है कि मामले को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Delhi) में ट्रांसफर कर दिया जाए, इस मामले की सुनवाई वहीं जारी रहेगी। ईडी की इस अर्जी पर आसनसोल विशेष सीबीआई अदालत जज राजेश चक्रवर्ती ने सुनवाई की अगली तारीख 19 अगस्त तय की है। इस बीच अणुब्रत मंडल के वकील सोमनाथ चट्टराज ने कहा कि वह आपत्ति जताएंगे।