दिलीप घोष के खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध, जानिए क्या है वजह (Video)

किसी भी व्यक्ति का जीवन या बयान जो दुर्भावनापूर्ण हो या शालीनता और नैतिकता को ठेस पहुंचाने वाला हो। टीएमसी ने दिलीप घोष के खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू करने का भी अनुरोध किया है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
agnst dilip ghosh

West Bengal

 

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : मंगलवार को टीएमसी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (CEO) के कार्यालय के माध्यम से भाजपा के बर्धमान-दुर्गापुर उम्मीदवार दिलीप घोष के खिलाफ भारत के चुनाव आयोग (ECI) में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन पर मुख्यमंत्री के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया।

जानकारी के मुताबिक शिकायत में, सत्तारूढ़ दल ने घोष, जो पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी हैं, पर मुख्यमंत्री के परिवार के वंश के बारे में आक्षेप लगाने का आरोप लगाया है। टीएमसी के मुताबिक घोष की ओर से इस तरह की टिप्पणियां आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का स्पष्ट उल्लंघन हैं, जो किसी भी राजनीतिक दल या उम्मीदवार को किसी भी गतिविधि में शामिल होने या ऐसा कोई बयान देने से रोकती है जो व्यक्तिगत हमले के समान हो। किसी भी व्यक्ति का जीवन या बयान जो दुर्भावनापूर्ण हो या शालीनता और नैतिकता को ठेस पहुंचाने वाला हो। टीएमसी ने दिलीप घोष के खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू करने का भी अनुरोध किया है।