पित्रोदा की टिप्पणी से विवादों का तूफ़ान, बंगाल बीजेपी ने की कड़ी आलोचना

उन्होंने आगे कहा, 'कर्मचारियों के बच्चों का भविष्य छुपाने वाली फिक्स डिपॉजिट का कांग्रेस सर्वे करेगी और उसे जब्त करेगी। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिर्बान गंगोपाध्याय के साथ बीजेपी के जादवपुर संगठनात्मक जिले के अन्य नेता भी मौजूद थे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
BJP_Dr Anirban

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: जादवपुर से बीजेपी उम्मीदवार अनिर्बान गंगोपाध्याय ने सैम पित्रोदा और राहुल गांधी की टिप्पणियों पर कांग्रेस पर हमला बोला है। बंगाल बीजेपी के नेता ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगी लोगों की वित्तीय बचत में हस्तक्षेप करेंगे। कांग्रेस संपत्ति जब्त कर दे देगी, तोषण की राजनीति को लेकर गेरुआ नेता ने कांग्रेस पर हमला बोला। 

माता-पिता की मृत्यु के बाद बच्चे को पूरी संपत्ति नहीं मिलेगी, एक हिस्सा सरकार को मिलेगा। पित्रोदा के प्रस्ताव और राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर बहस छिड़ गयी है। जादवपुर से बीजेपी उम्मीदवार ने मुद्दा उठाया, ''इस परिवारवादी पार्टी (कांग्रेस) ने देश की संपत्ति लूट ली है और अपना साम्राज्य बना लिया है।'' अब उन्हें लगता है कि आपकी संपत्ति उनका जन्मसिद्ध अधिकार है।' उन्होंने आगे कहा, 'कर्मचारियों के बच्चों का भविष्य छुपाने वाली फिक्स डिपॉजिट का कांग्रेस सर्वे करेगी और उसे जब्त करेगी। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिर्बान गंगोपाध्याय के साथ बीजेपी के जादवपुर संगठनात्मक जिले के अन्य नेता भी मौजूद थे।