नौकरी देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन

कारखाना छोटा है अगर इस तरह से प्रदर्शन किया जाता है तो उत्पादन पर असर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल टीएमसी के उच्च नेतृत्व के साथ उनकी बात नहीं हुई है, वह प्रदर्शनकारियों से बात कर रहे हैं। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
biradh padarsan 06224

Protest demanding jobs

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : जादूडागा स्थित गजानन लौहा करखाना मे मंडलपुर के स्थानीय ग्राम के लोगों ने टीएमसी के बैनर तले करखाना गेट के समक्षय इस इलाके के बेरोजगार युवक को नौकरी देने कि मांग पर विरोध प्रदर्शन किया। इस बारे में 6 नंबर वार्ड के टीएमसी अध्यक्ष राजीव सरकार ने कहा कि यहां पर कारखाना चलाया जा रहा है, लेकिन स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं दिया जा रहा है। बाहर के लोग यहां पर नौकरी कर रहे हैं यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब तक कारखाना प्रबंधन उनसे बात नहीं करता और स्थानीय युवाओं को नौकरी देने की बात पर सहमति नहीं बनती उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि टीएमसी की तरफ से कोई प्रदर्शन नहीं किया गया था, लेकिन वह स्थानीय लोगों के इस आंदोलन के समर्थन में उपस्थित हैं और जब तक कारखाना प्रबंधन स्थानीय लोगों की बात नहीं मानता इनका प्रदर्शन जारी रहेगा। 



वही कारखाना से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि प्रबंधन इस चीज को लेकर कशमकश में है कि किसको नौकरी दी जाए। स्थानीय लोग नौकरी की मांग कर रहे हैं वहीं पार्टी की तरफ से भी मांग की जा रही है। इसी चीज को लेकर प्रबंधन संशय में है। उन्होंने कहा कि उनका कारखाना छोटा है अगर इस तरह से प्रदर्शन किया जाता है तो उत्पादन पर असर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल टीएमसी के उच्च नेतृत्व के साथ उनकी बात नहीं हुई है, वह प्रदर्शनकारियों से बात कर रहे हैं।