प्रॉमिस डे पर रीलों में बिजी हैं सांसद नुसरत, आक्रोश

सांसद ने 11 फरवरी यानी प्रॉमिस डे पर एक गिफ्ट रील अपलोड की लेकिन संदेशखाली के लोगों को वह नहीं मिल रही हैं। इसको लेकर लोगो में आक्रोश हैं वही विपक्ष सांसद पर तंज कसने से नहीं चूक रहे है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Nusrat

MP Nusrat Jahan

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: झुलस रहा है सन्देशखाली। ऐसे में भी बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। प्रॉमिस डे के दिन उन्हें रील का आनंद लेते हुए देखा गया। संदेशखाली में हालात बेकाबू होने के बाद धारा 144 लागू कर दी गई, इंटरनेट सेवा बंद है। संदेशखाली में इतनी अशांति के बावजूद स्थानीय सांसद नुसरत जहां नजर नहीं आईं। 

क्षेत्र का दौरा तो दूर की बात है। उन्होंने संदेशखाली के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा, हाल ही में जब उनसे एयरपोर्ट पर इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने टाल दिया। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैलेंटाइन सप्ताह के दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया हैं। सांसद ने 11 फरवरी यानी प्रॉमिस डे पर एक गिफ्ट रील अपलोड की लेकिन संदेशखाली के लोगों को वह नहीं मिल रही हैं। इसको लेकर लोगो में आक्रोश हैं वही विपक्ष सांसद पर तंज कसने से नहीं चूक रहे है।