West Bengal : राज्यपाल ने सात विश्वविद्यालयों के अंतरिम कुलपतियों की नियुक्ति की

बंगाल के राज्यपाल (Governor) सी वी आनंद बोस (C V Anand Bose) ने राज्य संचालित विश्वविद्यालयों (Universities) के कुलाधिपति (Chancellors) के रूप में सात विश्वविद्यालयों में अंतरिम कुलपतियों (interim vice chancellors) की नियुक्ति की है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
bose governor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बंगाल के राज्यपाल (Governor) सी वी आनंद बोस (C V Anand Bose) ने राज्य संचालित विश्वविद्यालयों (Universities) के कुलाधिपति (Chancellors) के रूप में सात विश्वविद्यालयों में अंतरिम कुलपतियों (interim vice chancellors) की नियुक्ति की है। रविवार को प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय, MAKAUT और बर्दवान विश्वविद्यालय सहित सात विश्वविद्यालयों में नियुक्तियाँ  की गईं है।

प्रोफेसर राज कुमार कोठारी को पश्चिम बंगाल राज्य विश्वविद्यालय का अंतरिम वीसी नियुक्त किया गया है, जबकि न्यायमूर्ति शुभ्रकमल मुखर्जी, जो वर्तमान में रवीन्द्र भारती विश्वविद्यालय के अंतरिम प्रभार संभाल रहे हैं, प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय के अंतरिम वीसी भी होंगे।

प्रोफेसर देबब्रत बसु को उत्तर बंग कृषि विश्वविद्यालय का और प्रोफेसर तपन चंदा को मौलाना अबुल कलाम आजाद प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय का अंतरिम वीसी नियुक्त किया गया है।