राइस मिल में लगी आग

पांडबेश्वर विधानसभा के दुर्गापुर फरीदपुर प्रखंड के गौरबाजार इलाके में शनिवार की दोपहर एक राइस मिल में आग लग गयी। राइस मिल के ट्रांसफार्मर में आग लगी। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि हादसा शार्ट-सर्किट से हुआ है।

author-image
Pawan Yadav
New Update
fire

टोनी आलम,एएनएम न्यूज़: पांडबेश्वर विधानसभा के दुर्गापुर फरीदपुर प्रखंड के गौरबाजार इलाके में शनिवार की दोपहर एक राइस मिल में आग लग गयी। राइस मिल के ट्रांसफार्मर में आग लगी। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि हादसा शार्ट-सर्किट से हुआ है। पहले तो फैक्ट्री के कर्मचारियों और स्थानीय निवासियों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया। जिसके बाद दमकल की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया। सौभाग्य से, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। हालांकि इस अग्निकांड में हुए नुकसान का अभी पता नहीं चला है।

सूचना मिलते ही गौरबाजार क्षेत्र तृणमूल अध्यक्ष उत्पल दत्ता समेत तृणमूल के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। उप्पल बाबू ने कहा कि शुरू में ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ट्रांसफार्मर में आग लगी है। हालांकि, नुकसान का अभी पता नहीं चला है। उन्होंने कहा कि जैसे ही आग लगी, कारखाने के कर्मचारियों ने कारखाने की बिजली काट दी। और आग पर काबू पाने की कोशिश के बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि इस भीषण गर्मी में आग लगने की घटना से स्वाभाविक तौर पर राइस मिल इलाके में दहशत फैल गई।