बंगाल में फिर एक बार फर्जी नियुक्ति पत्र, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उस महिला से पूछताछ कर रहे हैं जो फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आई थी। घटना को लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
fake apltr 1006

Fake appointment letter in West Bengal

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : नौकरी के एक महिला उस समय मुसीबत में पड़ गई जब वह स्वास्थ्य विभाग में अस्थायी पद के लिए फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर नौकरी ज्वाइन करने पहुंची। जब उन्होंने कार्य में शामिल होने के लिए जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी को नियुक्ति पत्र दिखाया तो अधिकारियों को संदेह हुआ। सीएमओएच सौम्य शंकर सारंगी ने बताया कि वह फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर स्वास्थ्य विभाग में नौकरी ज्वाइन करने आए थे। स्वास्थ्य विभाग को पता चला है कि मेदिनीपुर शहर के विधाननगर निवासी कौशिक घोष नामक व्यक्ति ने महिला को एक लाख रुपये के बदले नियुक्ति पत्र दिया था। जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने पूरे मामले की सूचना कोतवाली थाने को दी। 

पता चला है कि इस से पहले भी कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग का फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर नौकरी ज्वाइन करने आये थे। उस मामले में मेदिनीपुर कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी थी। एक बार फिर फर्जी नियुक्ति पत्र का खुलासा होने पर जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने पुलिस में  शिकायत की है।  सीएमओएच को भी लगता है कि इस घटना में कोई बड़ा गिरोह शामिल हो सकता है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उस महिला से पूछताछ कर रहे हैं जो फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आई थी। घटना को लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।