Ration distribution corruption : मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के घर ईडी की छापेमारी

एक फ्लैट भगवती पार्क इलाके में और दूसरा फ्लैट स्वामी विवेकानन्द रोड में है। सूत्रों के मुताबिक अमित दोनों फ्लैट में बारी-बारी से रहते हैं। हालांकि, दोनों फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि ताला तोड़ने की व्यवस्था की जा रही है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ED Raid Mallick.

Minister Jyotipriya Mallik

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: ई़डी (ED) ने गुरुवार को ममता बनर्जी सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक (Minister Jyotipriya Malik’) के आवास पर छापेमारी की है। मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक पर राशन वितरण में भ्रष्टाचार का आरोप हैं। ईडी गुरुवार सुबह से साल्ट लेक के बीसी ब्लॉक के साथ-साथ दो घरों (बीसी 244 और बीसी 245) में तलाशी अभियान चला रही है।

ज्योतिप्रिय के घर के अलावा ईडी गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मंत्री के असिस्टेंट अमित के नागेर बाजार स्थित फ्लैट पर भी पहुंची है। ईडी नागेर बाजार स्थित दो फ्लैटों में गयी है। एक फ्लैट भगवती पार्क इलाके में और दूसरा फ्लैट स्वामी विवेकानन्द रोड में है। सूत्रों के मुताबिक अमित दोनों फ्लैट में बारी-बारी से रहते हैं। हालांकि, दोनों फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि ताला तोड़ने की व्यवस्था की जा रही है।

 

ज्योतिप्रिय मल्लिक के घर ईडी की छापेमारी पर पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा, "... अभी दुर्गा पूजा समाप्त तक नहीं हुई है कल दुर्गा पूजा कार्निवल है... वे लोग फिर से प्रतिशोध की राजनीति करने लगे हैं। यह एक मीडिया नैरेटिव की कोशिश हो रही है जोकि झूठ है।