Cattle Smuggling Scam : ED ने  दाखिल किया एक पूरक आरोपपत्र

सप्लीमेंट्री चार्जशीट में तीसरा नाम मंडल के चार्टर्ड अकाउंटेंट मनीष कोठारी का है और चार्जशीट में नीर डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड और एएनएम एग्रोकेम फूड्स नामक दो कंपनियों का जिक्र है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ED files a supplementary chargesheet

Supplementary chargesheet on Cattle Smuggling Scam

एएनएम न्यूज़ , ब्यूरो : गुरुवार को पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के कथित पशु तस्करी घोटाले के संबंध में राष्ट्रीय राजधानी में राउज एवेन्यू कोर्ट के समक्ष प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक पूरक आरोपपत्र दाखिल किया। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय एजेंसी ने टीएमसी के कद्दावर नेता अनुब्रत मंडल (Anubrata Mandal) को कथित घोटाले से 48 करोड़ रुपये का लाभार्थी बताया, साथ ही मंडल के अलावा उनकी बेटी सुकन्या मंडल (Sukanya Mandal) को भी पूरक आरोपपत्र में नामजद किया गया है। दोनों कथित मवेशी तस्करी घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण इस समय तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में न्यायिक हिरासत में हैं। 

सप्लीमेंट्री चार्जशीट(supplementary chargesheet) में तीसरा नाम मंडल के चार्टर्ड अकाउंटेंट मनीष कोठारी का है और चार्जशीट में नीर डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड और एएनएम एग्रोकेम फूड्स नामक दो कंपनियों का जिक्र है। सूत्रों ने कहा कि ईडी ने सुकन्या मंडल के विभिन्न बैंक खातों में 50,000 रुपये से थोड़ी कम राशि में लगातार अंतराल पर कई नकद जमा का पता लगाया है।