कृपया चुनाव के बाद पार्टी न बदलें, दीपशिता ने टीएमसी पर बोला हमला

दीप्शिता धर ने टिप्पणी करते हुए, तृणमूल उम्मीदवारों को धन्यवाद दिया और कहा, "कृपया चुनाव के बाद अपना मन न बदलें, जिस पार्टी से आप खड़े हुए हो उसके साथ ही काम करें।" 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
cpim deepsita.

Deepshita Dhar

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : टिकट सिर्फ इसलिए मिला क्योंकि एक सेलिब्रिटी हूं ? यह संस्कृति वामपंथ की नहीं है, यह संस्कृति तृणमूल द्वारा आयातित है। तृणमूल के 42 उम्मीदवारों की सूची को देखते हुए आज पूर्वी बर्दवान के बुडबुड पुलिस स्टेशन के मानकर स्टेशन के पास एक पार्टी रैली में एसएफआई की राज्य संयुक्त सचिव दीपशिता धर ने यह टिप्पणी की। आज मानकर रेलवे स्टेशन से सटे बटुक नगर फुटबॉल मैदान में एक पार्टी रैली को संबोधित करते हुए स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के केंद्रीय स्तर के नेत्री दीप्शिता धर ने टिप्पणी करते हुए, तृणमूल उम्मीदवारों को धन्यवाद दिया और कहा, "कृपया चुनाव के बाद अपना मन न बदलें, जिस पार्टी से आप खड़े हुए हो उसके साथ ही काम करें।" 

आज इस जनसभा में वामपंथी कार्यकर्ताओं के समर्थक मार्च करते हुए पहुंचे। आज के कार्यक्रम में आभास राय चौधरी सहित सीपीआईएम के राज्य और केंद्रीय स्तर के नेताओं ने भाग लिया। दिप्सिता धर ने टिप्पणी लेते हुए कहा कि तृणमूल के पास विभिन्न डिजाइनों के चोर हैं। वहीं, इस्पिता धर ने विभिन्न मुद्दों पर तृणमूल सरकार की आलोचना की।