अस्पताल में अग्निमित्रा पॉल

"मरीज के परिवार के सदस्यों के लिए आवास की कोई सुविधा नहीं है। विभिन्न सेवाओं के लिए भुगतान करना पड़ता है। मुझे यकीन है कि इसके पीछे एक तृणमूल सिंडिकेट है। मुझेसांसद बनने दीजिये, फिर देखूंगी।" उन्हें सही रास्ते पर कैसे लाया जाए।"

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Agnimitra Paul

Agnimitra Paul

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: मेदिनीपुर लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में प्रचार के लिए उपस्थित हुईं। अग्निमित्रा पॉल ने अस्पताल के प्रसूति वार्ड के बाहर इंतजार कर रही परिवार की महिलाओं से काफी देर तक बातचीत की। मरीज़ों के परिजन उनसे शिकायत करते हैं, "जब महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, तो उन्हें सेवाओं के लिए अलग-अलग लोगों को भुगतान करना पड़ता है। उन्हें जन्म से लेकर बच्चे को घर ले जाने तक अलग-अलग चरणों में भुगतान करना पड़ता है, अन्यथा सेवाएं उपलब्ध नहीं होती हैं।"

भाजपा प्रत्याशी से करीबी मिलने पर मरीज के परिजनों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। सभी शिकायतें सुनने के बाद, अग्निमित्रा पॉल ने कहा, "मरीज के परिवार के सदस्यों के लिए आवास की कोई सुविधा नहीं है। विभिन्न सेवाओं के लिए भुगतान करना पड़ता है। मुझे यकीन है कि इसके पीछे एक तृणमूल सिंडिकेट है। मुझेसांसद बनने दीजिये, फिर देखूंगी।" उन्हें सही रास्ते पर कैसे लाया जाए।"