Sports News : अरशद का रजत पदक नीरज का स्वर्ण पदक से भी अधिक कीमती : पूर्व क्रिकेटर

पूरा पाकिस्तान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में आपके रजत पदक का जश्न मना रहा है... जो एक स्वर्ण से भी अधिक कीमती है। मैंने ऐसा क्यों कहा कि यह एक स्वर्ण से अधिक मूल्यवान है?

author-image
Jagganath Mondal
New Update
niraj-ashrad

gold medalist Neeraj Chopra & silver medalist Arshad Nadeem

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में जेवलिथ थ्रो (javelith throw) इवेंट के फाइनल में भारत (India) के नीरज चोपड़ा ने ऐतिहासिक स्वर्ण पदक (gold medal) जीता। वहीं, पाकिस्तान (Pakistan) के अरशद नदीम ( Arshad Nadeem) दूसरे स्थान पर रह कर रजत पदक (silver medal)जीता। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दिग्गज वसीम अकरम ने सोशल मीडिया पर नदीम की सराहना की और एक बवाल मचा देने वाली बात कह डाली। जानकारी के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिखा- अरशद आपको सलाम। पूरा पाकिस्तान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में आपके रजत पदक का जश्न मना रहा है... जो एक स्वर्ण से भी अधिक कीमती है। मैंने ऐसा क्यों कहा कि यह एक स्वर्ण से अधिक मूल्यवान है? इसलिए क्योंकि आपको अन्य एथलीटों को मिलने वाली शीर्ष स्तर की सुविधाएं नहीं मिलती हैं , लेकिन आपने फिर भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। बहुत खुशी की बात है कि हम क्रिकेट के अलावा अन्य क्षेत्रों में उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं। (Sports News)

इधर, अकरम का यह बयान कुछ फैंस को पसंद नहीं आया और कई यूजर उन पर ही बरस पड़े। अब्दुल कादर नाम के एक यूजर ने लिखा- अगर पाकिस्तान सरकार ऐसा करने में विफल रही है तो वसीम अकरम खुद क्यों नहीं अरशद नदीम या उनके जैसे प्रतिभाशाली युवाओं को ट्रेनिंग की सुविधाएं दे रहे हैं? वसीम अकरम खुद पाकिस्तान में काफी अमीर और अच्छे घर से आते हैं। वह एथलीट्स की आसानी से मदद कर सकते हैं।