WTC : भारत का यह खतरनाक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए बन सकता है काल

टेस्ट मैचों में अश्विन ने 32 बार 5 विकेट हॉल झटके हैं और अश्विन ने 7 बार मैच में 10 या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं। स्पिन गेंदबाजी ही नहीं बल्कि अश्विन बेहतरीन बल्लेबाजी में भी माहिर हैं। अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक हैं। उनका बेस्ट स्कोर 124 है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
dangerous player of India

This dangerous player can become a problem for Australia

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: इंग्लैंड (England) के केनिंगटन ओवल (London) के मैदान पर भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक  खेला जाएगा। सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया में अचानक ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े दुश्मन की वापसी करवाई है। टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के खेलने की खबर सुनकर ऑस्ट्रेलिया की टीम में खौफ का माहौल होगा। टीम इंडिया में अचानक सबसे खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री कराई है। ये खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम का काल बन जाएगा। अपने अकेले दम पर भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का खिताब भी जिता सकता है ये खिलाड़ी। 

ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि स्पिन के महारथी रविचंद्रन अश्विन हैं। रविचंद्रन अश्विन दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक हैं, जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख देते हैं। टेस्ट मैचों में अश्विन के नाम रिकॉर्ड 474 विकेट दर्ज हैं। टेस्ट मैचों में अश्विन ने 32 बार 5 विकेट हॉल झटके हैं और अश्विन ने 7 बार मैच में 10 या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं। स्पिन गेंदबाजी ही नहीं बल्कि अश्विन बेहतरीन बल्लेबाजी में भी माहिर हैं। अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक हैं। उनका बेस्ट स्कोर 124 है।