क्रिकेट खेलने का नया अंदाज देख मास्टर ब्लास्टर का उड़ा होश, 'क्रिकेट के भगवान' ने की असली हीरो से मुलाकात (Video)

'क्रिकेट के भगवान' अपने खास फैन और असली हीरो संग मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सचिन ने आमिर के साथ बैठकर काफी देर तक बातचीत की और उनके संघर्ष को लेकर काफी कुछ जाना।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
sachin tndl

Sachin Tendulkar met the real hero Aamir

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: उड़ान सिर्फ पंखों से ही नहीं, कभी-कभी बुलंद हौसलों से भी की जाती है। अपनी इच्छाशक्ति के बल पर भी व्यक्ति आगे बढ़ सकता है। बुलंद हौसलों के सामने आपको कोई नहीं रोक सकता। इस बात का एक उदहारण है असली हीरो आमिर, जिसका दोनों हाथ नहीं होने के बावजूद भी आपने स्थानीय दोस्तों के साथ हमेसा क्रिकेट खेलते नजर आते है। 

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों कश्मीर के दौरे पर हैं। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो में 'क्रिकेट के भगवान' अपने खास फैन और असली हीरो संग मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सचिन ने आमिर के साथ बैठकर काफी देर तक बातचीत की और उनके संघर्ष को लेकर काफी कुछ जाना। इसके साथ ही क्रिकेट के भगवान ने अपने जबरा फैन को खास तोहफा भी गिफ्ट किया। सचिन ने आमिर को एक बैट तोहफे के तौर पर दिया। सचिन आमिर संग अपने पसंदीदा शॉट कवर ड्राइव को खेलते हुए भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।