एक ही ओवर में भारतीय बल्लेबाज ने लगाए 6 छक्के (Video)

एक ही ओवर में 6 छक्के जड़ दिए हैं। कडप्पा के वाईएस राजा रेड्डी एसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में कृष्णा ने रेलवे के स्पिन गेंदबाज दमनदीप सिंह के ओवर में छह बड़े हिट लगाए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
6bl 6six

6 sixes in 6 balls



एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आंध्र के सलामी बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ मैच के दौरान तूफानी पारी खेलते हुए एक ही ओवर में 6 छक्के जड़ दिए हैं। कडप्पा के वाईएस राजा रेड्डी एसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में कृष्णा ने रेलवे के स्पिन गेंदबाज दमनदीप सिंह के ओवर में छह बड़े हिट लगाए।

उन्होंने 64 गेंदों में 110 रनों की पारी खेली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) डोमेस्टिक ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "एक ओवर में 6 छक्के! आंध्र के वामशी कृष्णा ने रेलवे के स्पिनर दमनदीप सिंह के एक ओवर में 6 छक्के लगाए।" कडप्पा में कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में 64 गेंदों में 110 रन की तूफानी पारी।" 6 छक्का लगाकर वामशी कृष्णा ये कारनामा करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बने। उनसे पहले एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले रवि शास्त्री (1985), युवराज सिंह (2007) और ऋतुराज गायकवाड़ (2022)। अब वामशी कृष्णा (2024) ने छह छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में जगह बना ली है।